एक्सक्लूसिव खबरेंराष्ट्रीय

5 घंटे तक फ्लाइट में बैठाए रखा, न खाना दिया और न पानी…मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा बवाल

मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों के चलते लेट हो गई. बाद में उन्हें रद्द कर दिया गया. इसकी वजह से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फ्लाइट के लेट होने की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर 250-300 पैसेंजर फंसे रहे. यात्रियों का आरोप है कि विमान के अंदर उन्हें पांच घंटे तक इंतजार कराया. एयरलाइन द्वारा कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई.

विमान में हो गई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों ने कहा कि हम अपने बच्चों के साथ रात से इंतजार कर रहे हैं और यहां फंसे हुए हैं. हमारी नौकरी खतरे में हैं. कोई हमारी बातों को नहीं सुन रहा है. हालांकि, इस पूरे मामले पर इंडिगो का बयान सामने आया है. कंपनी ने प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारण से लेट हो गई.

इंडिगो ने यात्रियों से मांगी माफी

फ्लाइट एक-दो बार टेक ऑफ की कोशिश की, लेकिन तकनीकी खराबी के चलते इसमें काफी देरी हुई. इसके बाद हमने फ्लाइट को कैंसिल कर दी. अगली फ्लाइट के लिए फिर से बुकिंग की जा रही है. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हम अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं. यात्रियों के लिए होटल बुक कराए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button