उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरें

इंस्टाग्राम दोस्त ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी

गाजियाबाद: मोदीनगर थानाक्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता ने बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि मंगलवार को एक इंस्टाग्राम दोस्त ने होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर बेल्ट से उसकी पिटाई की थी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लिया है।

विरोध करने पर होटल के कमरे में बेल्ट से बुरी तरह पीटकर किया था घायल
गाजियाबाद के मोदीनगर थानाक्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी 13 वर्षीय किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी। कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एक युवक हिमांशु सोनी से हो गई। मंगलवार शाम को युवक ने छात्रा को एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और जबरन होटल के कमरे में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बेल्ट से बुरी तरह पीटा, जिससे वह घायल हो गई। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरे मामले से अवगत कराया।

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर को भी हिरासत में लिया
मोदीनगर पुलिस ने बुधवार सुबह मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई।  पुलिस ने आरोपी युवक हिंमाशु को गिरफ्तार कर लिया। शाम को घर के कमरे में पीड़िता ने फांसी लगाकर खुद‌कुशी कर ली।

Related Articles

Back to top button