एक्सक्लूसिव खबरेंराष्ट्रीय

आधा सिर, आधी मूंछ और आई ब्रो का मुंडन… 3 बच्चों के पिता को एक बच्चे की मां से प्यार करने की मिली सजा

बिहार के बेगूसराय में एक महिला और उसके प्रेमी को शादी के बाद प्यार करने के जुर्म में तालिबानी सजा दी गई. यहां प्रेमिका के परिवार और भीड़ ने युवती को सजा सुनाते हुई न सिर्फ दोनों की जमकर पिटाई की बल्कि लड़के का आधे सर, आधे मूंछ और एक आंख की भौं के बाल काट दिए. तीन बच्चों के पिता और एक बच्चे की मां के बीच की काफी लंबे वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामला तब सामने आया जब रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के परिवार और भीड़ ने पकड़ लिया.

मामला काफी ज्यादा उलझा हुआ है. महिला ने प्रेमी पर शादी का वादा करके मुकरने को लेकर मुकदमा कर रखा है. दोनों के बयानों में भी काफी फर्क है. महिला से जब पूछा गया तो उसने बताया कि उसकी प्रेमी जाकिर से मुलाकात एक शादी के दौरान हुई थी. जाकिर बारात की तरफ से आया था. महिला आसमां खातून ने पुलिस को बताया कि वो पहली ही नजर में जाकिर को दिल दे बैठी थी, लेकिन उसकी शादी हो चुकी थी और उसका एक बच्चा भी था. आसमा ने जाकिर पर आरोप लगाया कि उसने पत्नी और तीन बच्चों के होते हुए भी आसमा से वादे किए और अपने शादीशुदा होने की बात छिपाई.

दोनों की अलग कहानियां

वहीं जब जाकिर से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने दूसरी ही कहानी बताई. जाकिर ने बताया कि उसका और आसमा का रिश्ता एक मिस कॉल से शुरू हुआ था. दोनों की कॉल पर बात होती थी. वह पहली बार उसके कहने पर महिला के गांव आया था. उसने आरोप लगाया कि उसको स्टेशन पर लेने के लिए महिला का भाई भी आया था. घर पहुंचने के बाद वहां उसके और भी परिवार वाले आ गए और उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया. साथ ही महिला के परिवार और गांववालों ने मिलकर उसके आधे सर, आधे मूंछ और एक आंख की भौं के बाल तक काट दिए. साथ ही दोनों की जमकर पिटाई भी कर दी. प्रेमिका के केस करने के बाद पुलिस ने आरोपी जाकिर को हिरासत में ले लिया.

महिला ने पति को दिया था तलाक

अब प्रेमिका का कहना है कि अगर प्रेमी शादी करने के लिए तैयार हो जाए तो वो बिना किसी दिक्कत के उससे शादी कर लेगी. लड़के के कहने पर उसने अपने पति को तलाक तक दे दिया. महिला का आरोप है कि आरोपी जाकिर उससे जब तब कुछ न कुछ ऐंठता रहता था. इसी सिलसिले में सोमवार की रात दस बजे जाकिर उससे मिलने उसके घर आया था. वहीं दूसरी तरफ आरोपी शख्स का कहना है कि उसने प्रेमिका को उसके मांगने पर 20 हजार रुपये भी दिए थे. मामले में काफी सारी बातें उलझी हुई हैं. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है, वहीं दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Related Articles

Back to top button