एक्सक्लूसिव खबरेंहरियाणा

“इस बार भी अपने दम पर ही लड़ेंगे चुनाव…” फरीदाबाद में दुष्यंत ने कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला

फरीदाबाद : फरीदाबाद के पृथला विधानसभा में जन जागरण अभियान में पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से खास बातचीत में कांग्रेस के ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ और भारतीय जनता पार्टी के ‘म्हारा हरियाणा नॉनस्टॉप हरियाणा’ पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अपने कार्यकाल में किसानों की 70 हजार एकड़ जमीन हड़पने का हिसाब दे। वहीं दूसरी ओर नॉनस्टॉप हरियाणा पर तंज कसते हुए कहा कि फिलहाल हरियाणा क्राइम में नॉनस्टॉप है। फरीदाबाद में भी क्राइम के कई मामले सामने आए हैं।

5 अगस्त को इनसो का स्थापना दिवस

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सोमवार को जजपा की छात्र इकाई इनसो का स्थापना दिवस है। उसमें हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला युवाओं के लिए कई घोषणा करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार में साढ़े साल रहे दुष्यंत चौटाला ने अपनी उपलब्धियां को गिनवाते हुए कहा कि किसानों के लिए उन्होंने काफी काम किए हैं। किसानों के खाते में दो दिन में पैसा भेजने का काम हमारी तरफ से किया गया। टिकट देने को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल पार्टी के संगठन को मजबूत करने पर काम चल रहा है। जैसे-जैसे वक्त आएगा, टिकटों की भी घोषणा कर दी जाएगी।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2019 में जननायक जनता पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ी थी, इस बार भी अपने दम पर ही चुनाव लड़ेंगे। दूसरी पार्टी से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि अभी यह कोई नहीं बता सकता कि प्रदेश में किसकी सरकार आएगी। इसलिए अभी गठबंधन पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

Related Articles

Back to top button