एक्सक्लूसिव खबरेंहरियाणा

हरियाणा में युवक की बेरहमी से हत्या, दोस्त के झगड़े में बीच-बचाव करने गया था मृतक रोहन

रोहतक: रोहतक जिले में शनिवार देर रात घर के बाहर खड़े युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ हालत में युवक को पीजीआई ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया।

मृतक की पहचान पाड़ा मोहल्ला के रहने वाले रोहन (18) के रूप में हुई है। रोहन के दोस्त का मोहल्ले के ही कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। रोहन झगड़े में बीच बचाव करने के लिए गया था। इसी रंजिश में युवकों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि कत्ल करने वाले आरोपियों को रोहन ने नमस्ते नहीं की थी। इस वजह से भी वह उस पर गुस्सा थे, जिसके बाद मौका पाकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

रोहन के दोस्त अंकित ने बताया कि राहुल करीब 11 बजे रेलवे स्टेशन से घर की तरफ लौट रहा था। रास्ते में उसे मोहल्ले में ही रहने वाले कुनाल और डेविड मिले। यहां तीनों की आपस में कहासुनी हो गई। कुनाल और डेविड ने राहुल को थप्पड़ मार दिया। राहुल को थप्पड़ मारने की बात पता चलते ही रोहन भी वहां पहुंच गया। वहां राहुल और रोहन का कुनाल व डेविड के साथ झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और झगड़ा कर रहे चारों युवकों को अलग किया। इसके बाद कुनाल और डेविड वहां से चले गए। रोहन भी अपने घर की ओर निकल गया। कुछ देर बाद कुनाल और डेविड अपने कुछ साथियों को लेकर आए। उस दौरान रोहन घर के बाहर खड़ा हुआ था। युवकों को देखकर रोहन ने भागने की कोशिश की, लेकिन कुनाल और उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया और चाकू से जांघ पर वार किए। घटना के बाद सभी युवक फरार हो गए। रोहन खून से लथपथ होकर घर के बाहर ही गिर गया। शोर सुनकर परिवार के लोग बाहर आए तो रोहन वहां गिरा हुआ था और उसके शरीर से खून निकल रहा था। परिवार तुरंत उसे रोहतक पीजीआई लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया, लेकिन कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। अंकित ने बताया कि रोहन मजदूरी करता था। उसके 4 भाई और एक बहन है। रोहन तीसरे नंबर पर था। उसके पिता दीपक कुमार भी मजदूरी करते हैं।

Related Articles

Back to top button