उत्तर प्रदेशएक्सक्लूसिव खबरें

होटल के कमरे में दो प्रेमियों संग रोमांस कर रही थी डॉक्टर पत्नी, तभी आ गया पति, फिर…

उत्तर प्रदेश के कासगंज स्थित एक होटल में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां एक महिला डॉक्टर होटल के बंद कमरे में दो प्रेमियों संग रोमांस कर रही थी. तभी उसका पति वहां आ धमका. पत्नी को गैर मर्दों संग आपत्तिजनक हालत में देख पति तिलमिला उठा. उसके पत्नी की तो पिटाई की ही. साथ ही दोनों प्रेमियों को भी जमकर पीटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

पति के साथ उसके परिवार वाले भी थे. उन्होंने भी तीनों को खूब पीटा. पिटाई की सूचना पुलिस को मिली तो महिला और दोनों प्रेमियों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने मुताबिक, पति-पत्नी के रिश्तों में खटास थी. दोनों के बीच पिछले दो सालों से विवाद चल रहा है. इस कारण दोनों अलग-अलग रहते हैं. डॉक्टर पत्नी कासगंज जिले में ही सरकारी हॉस्पिटल में तैनात है. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर का पति अपनी पत्नी पर काफी समय से नजर रख रहा था. बुधवार को महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ होटल में रंगे हाथों पकड़ लिया.

डॉक्टर पति को जब इसका पता चला तो वो पूरे परिवार के साथ होटल पहुंचा और कमरे के अंदर तीनों को एक साथ पकड़ लिया. इसके बाद जमकर मारपीट हुई. पति ने बताया कि उसकी शादी साल 2013 में हुई थी. उसकी पत्नी के युवकों से नाजायज संबंध थे. इस बात को लेकर अक्सर उन दोनों के बीच विवाद रहता था.

ससुरालियों को झूठे केस में फंसाने का आरोप

पति ने बताया कि रिश्ते को बचाने के लिए उसने कई बार पत्नी को समझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं मानी. ससुराल वालों ने भी उसे समझाया. आरोप है कि डॉक्टर महिला पति और ससुराल वालों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देती थी. इस बीच दो साल पहले वो घर छोड़कर पति से अलग रहने लगी. लेकिन उनके बीच तलाक नहीं हुआ था. पति की तहरीर पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले में आगामी जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि हर एंगल से इसकी तफ्तीफ की जाएगी.

Related Articles

Back to top button